बिना अनुमति आम आदमी पार्टी कर रही थी प्रदर्शन, पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

 इंदौर/ब्यूरो। तुकोगंज पुलिस के अनुसार बिना अनुमति के रीगल चौराहे पर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को धारा 188 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया। जिसमें कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया लेकिन हेमंत जोशी मनोज यादव संजीव वेद राजू खान संजय शुक्ला समेत अन्य लोगों की तलाश की जा रही है

आम आदमी पार्टी द्वारा कारम डैम मामले में कार्यवाही को लेकर रीगल चौराहे पर बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस द्वारा प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओ से प्रदर्शन करने का अनुमति पत्र मांगा जिस पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया उन्हें प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं दी गई। जिसके बाद थाना तुकोगंज पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए धारा 188 के अंतर्गत कानून का उल्लंघन करने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं हेमंत जोशी, मनोज पिता ओंकार यादव, संजीव ,राजू खान वा संजय शुक्ला समेत अन्य कार्यकर्ताओं की गिरफ्तार कर लिया।

जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष जोशी ने कहा कारम बांध के भ्रष्टाचारियों की जगह भ्रष्टाचार का विरोध करने वालों को गिरफ्तार करना भाजपा सरकार का असली भ्रष्टाचारी चेहरा उजागर किया है। जोशी ने ये केस तत्काल प्रभाव से खारिज करने की मांग की है। सभी गिरफ्तार कार्यकर्ताओं ने इसे भ्रष्टाचार विरोध के यज्ञ में इस गिरफ्तारी को एक आहुति बताया है जिससे यज्ञ की अग्नि और प्रबल होगी एवं भ्रष्टाचार का इस देश से समूल नाश होकर रहेगा।

राजस्थान पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार, दलितों से भेदभाव का लगाया आरोप

कर्नाटका स्टेट पॉल्युशन कन्ट्रोल बोर्ड हुआ इंदौर का मुरीद, कई चीजों का किया अवलोकन

सीयूईटी की परीक्षा शीघ्र करवाने मैदान में उतरा विद्यार्थी परिषद, रखी अन्य कई मांगे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -