यूपी चुनाव: गठबंधन पर अखिलेश से नहीं बनी बात, चुनावी दंगल अकेले लड़ेगी AAP
यूपी चुनाव: गठबंधन पर अखिलेश से नहीं बनी बात, चुनावी दंगल अकेले लड़ेगी AAP
Share:

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीते दिनों अखिलेश यादव से मुलाकात की थी तो दोनों दलों के बीच गठबंधन के कयास लगने लगे थे। किन्तु अब दोनों दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर पेच फंसता नज़र आ रहा है। इसके कारण AAP ने अपने दम पर ही यूपी के विधानसभा चुनाव में उतरने का फैसला लिया है।

सूत्रों के अनुसार, समाजवादी पार्टी (सपा) सीटों को लेकर समझौते पर अधिक झुकने को तैयार नहीं थी, जबकि आप की मांग अधिक सीटों की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी के राज्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि 'AAP' अब राज्य की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम अगले एक हफ्ते में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे। इसके कुछ दिन बाद ही नई सूची जारी होगी। 

आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिसंबर के अंत तक हमारी पार्टी 350 से 400 तक प्रत्याशी के नाम फाइनल कर लेगी। संजय सिंह की अखिलेश यादव से मिलने के बाद दोनों दलों के गठबंधन की अटकलें लग रही थी। हालांकि दोनों ही दलों ने इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा था, किन्तु खंडन भी नहीं किया था। यही वजह थी कि गठबंधन को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं। 

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -