अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अगले दो सालों में 6 विधानसभा चुनाव लड़ेगी 'आप'
अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अगले दो सालों में 6 विधानसभा चुनाव लड़ेगी 'आप'
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की नेशनल काउंसिल की बैठक में पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने आगामी चुनावों को देखते हुए बड़ा एलान किया है. केजरीवाल ने कहा कि आप देश में अगले दो साल में होने वाले सभी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, पंजाब और गोवा में चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने किसान आंदोलन और दिल्ली में हिंसा को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

दिल्ली में पार्टी को मजबूत आधार देने के बाद अब अरविंद केजरीवाल की नजर देश के अन्य राज्यों पर है. इसी के तहत पार्टी ने अपने बड़े नेताओं को आने वाले चुनावों को देखते हुए जिम्मेदारियां देना शुरू कर दिया है. राघव चड्ढा को पंजाब, आतिशी मार्लेना को गुजरात में पार्टी के विस्तार की जिम्मेदार सौंपी गई है. इसके साथ ही दिल्ली में MLA दिनेश मोहनिया को उत्तराखंड का प्रभारी बनाया गया है. इन सभी राज्यों में 2022 में चुनाव होने वाले हैं.

आज पार्टी की नेशनल काउंसिल की बैठक में केजरीवाल ने कहा कि, ''पूरे देश के लोग दिल्ली में आप के सुशासन की बात कर रहे हैं. देश में हर जगह, लोग दिल्ली की तरह बिजली और पानी की सब्सिडी और कल्याणकारी योजनाएं चाहते हैं. हमें दूरियां मिटाने की आवश्यकता है. इसके लिए, हमें एक मजबूत संगठन बनाने की जरूरत है. अगले दो सालों में, हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव लड़ेगी. लोग तैयार हैं और अब हमें केवल उनके पास पहुंचना है. ''

यूएस डिपार्टमेंट ऑफ होमलैंड सिक्योरिटी ने आतंकवाद का अलर्ट किया जारी

पाकिस्तान में एलियंस? पायलट ने कराची और लाहौर के बीच देखा यूएफओ

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -