MCD चुनाव के लिए AAP ने फूंका बिगुल, पार्टी ने शुरू किया 'मिस्ड कॉल सदस्यता अभियान'
MCD चुनाव के लिए AAP ने फूंका बिगुल, पार्टी ने शुरू किया 'मिस्ड कॉल सदस्यता अभियान'
Share:

नई दिल्ली: पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों के बीच दिल्ली में भी प्रस्तावित MCD चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने शंखनाद कर दिया है. ITO स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और निगम के सभी पार्षदों की उपस्थिति में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और AAP के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने मिस्ड कॉल सदस्यता अभियान का आगाज़ किया.

AAP के तमाम बड़े नेताओं ने MCD चुनाव के अभियान में सदस्य बनाने के लिए शनिवार को एक मिस्ड कॉल नम्बर (8882828282) लॉन्च किया है. AAP कार्यालय में सदस्यता अभियान को लांच करते हुए मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. सिसोदिया ने बताया कि घर-घर जाकर AAP के कार्यकर्ता मेंबर बना रहे हैं. गोपाल राय को बड़ा भाई बताते हुए मनीष सिसोदिया ने AAP कार्यकर्ताओं को सक्रीय रहने के निर्देश दिए और मंडल में काम नहीं करने वाले लोगों की निगेटिव मार्किंग के लिए आगाह भी किया है.

मनीष सिसोदिया ने पार्टी कल्चर की प्रशंसा करते हुए कहा कि 2015 में लाल बत्ती खत्म करने वाली AAP की पहली सरकार बनी थी. जब मंत्री, MLA की गाड़ी से लाल बत्ती का कल्चर समाप्त हुआ है, तो देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा और मोदी जी को लाल बत्ती हटाने की याद आई थी. इसके साथ ही, मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के मुद्दे पर भी भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- नेताओं को रिहा करने की अनिच्छा राजनीति से है प्रेरित...

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

अब विधानसभाओं और सांसद में नहीं चलेगा 'वन्दे मातरम्' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -