'एक मौका केजरीवाल को..', विधानसभा चुनावों के लिए AAP ने शुरू किया डिजिटल कैंपेन

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक बड़े डिजिटल कैंपेन का आगाज़ किया है। सीएम केजरीवाल ने कहा आज से हम ‘एक मौका केजरीवाल को’ अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। इसमें दिल्ली के लोग अन्य राज्यों के लोगों को वीडियो बनाकर बता सकते हैं कि AAP की सरकार बनने के बाद दिल्ली में क्या-क्या अच्छे कार्य हुए हैं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बड़ा परिवर्तन आया, क्योंकि दिल्ली वालों ने हमें "एक मौका" दिया, अब ये परिवर्तन पूरे देश में आना चाहिए। "एक मौका केजरीवाल को" अभियान के तहत दिल्ली के लोग अन्य राज्यों के लोगों को 'आप' की सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए वीडियो बना सकते हैं और चुनाव से पहले केजरीवाल/AAP को मौका देने की अपील कर सकते हैं। इन वीडियो में लोगो बताएं कि दिल्ली सरकार के क्या काम अच्छे लगे और उनसे कितना लाभ हुआ।

अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से दिल्ली सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, जीरो बिजली बिल आदि क्षेत्र में किए गए अच्छे कामों का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर इन्हें अधिक से अधिक ऑनलाइन शेयर करने की अपील की है।

'.. तो देश में शिवसेना का प्रधानमंत्री होता..', संजय राउत ने भाजपा को याद दिलाई 'बाबरी'

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -