गुजरात: चुनाव से पहले ही AAP को लगने लगा डर, छिपा दिए अपने उम्मीदवार
गुजरात: चुनाव से पहले ही AAP को लगने लगा डर, छिपा दिए अपने उम्मीदवार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में जोर शोर से मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी (AAP) को अब डर सताने लगा है, इसीलिए केजरीवाल की पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को छिपा दिया है। दरअसल, AAP को चुनाव होने के पहले ही अपने प्रत्याशियों की खरीद-फरोख्त (Horse Trading) का डर सताने लगा है। AAP ने गुजरात में हॉर्स ट्रेडिंग के डर से 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव से पहले ही अपने उम्मीदवारों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट कर दिया है। 

AAP का ये कदम, सूरत पूर्व विधानसभा के प्रत्याशी कंचन जरीवाला (Kanchan Jariwala) वाले मामले के बाद उठाया है। दरअसल, 17 नवंबर को आम आदमी पार्टी (AAP) के सूरत पूर्व विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी कंचन जरीवाला ने अपना नामांकन वापस ले लिया था। इस मामले में AAP ने दावा करते हुए कहा है कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने AAP के प्रत्याशी को अपना नामांकन वापस लेने पर विवश कर दिया है। हालांकि, भाजपा ने इन आरोपों को पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद बताया है।

वहीं, इस मामले पर आम आदमी पार्टी (AAP) के एक पदाधिकारी ने बताया है कि, ‘हमने दूसरे चरण में दाखिल किए गए प्रत्याशी को शिफ्ट कर दिया है, ऐसा न हो कि सूरत पूर्व में जो कुछ हुआ था, वैसा ही कुछ हो। इन उम्मीदवारों के संबंध में कुछ जानकारी यह भी थी कि भाजपा उन पर नामांकन वापस लेने का दबाव बना रही थी।’

'वो राज खानदान से, हम सेवादार, हमारी औकात बस सेवा करने की..', कांग्रेस पर जमकर बरसे मोदी

सीएम गहलोत के लिए 'दुर्घटना' हैं श्रद्धा के 35 टुकड़े, बोले- ये कोई नई बात नहीं...

'MCD चुनाव के टिकट के बदले AAP ने मांगे 80 लाख..', नए Video से मुश्किल में केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -