आप ने जारी किया घोषणापत्र, कहा - देश के टुकड़े करने चाह रही भाजपा
आप ने जारी किया घोषणापत्र, कहा - देश के टुकड़े करने चाह रही भाजपा
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली की सत्तासीन आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है. बता दें कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर आप अकेले के दम पर चुनावी संग्राम में है. आप अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्य आप अध्यक्ष गोपाल राय और दिल्ली के अपने सभी उम्मीदवारों की उपस्थिति में आप का चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है.

इस दौरान अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि, ' इस बार का चुनाव देश को बचाने का चुनाव है, देश के संविधान की सुरक्षा का चुनाव है, भारत में ढेरो धर्म के अनुयायी रहते हैं, सबसे पहले हम भारतीय हैं, आज हमारी भारतीय संस्कृति और एकता - अखंडता के ऊपर प्रहार किया जा रहा है, भारत को अगर जाति और मजहब के नाम पर विभाजित किया गया तो भारत नहीं बचेगा. 

केजरीवाल ने कहा है कि हमारी चार हजार वर्षों की संस्कृति को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है. कुछ दिन पहले भाजपा ने अपना घोषणापत्र जारी किया था, भाजपा के नेताओं ने इन आरोपों पर कहा था कि चुनाव में ऐसे जुमले कहे जाते हैं. भाजपा मुस्लिम, जैन, ईसाईयों को आक्रांता समझती है. अगर भाजपा सरकार में आई तो क्या वे हिन्दू और सिखों को छोड़कर बाकि सभी को भगा देंगे? पाकिस्तान भी यही चाहता है कि भारत के टुकड़े हो ,जिसे भाजपा पूरा कर रही है. 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, BJP को कहा भागती जनता पार्टी

शिवसेना-भाजपा भाई-भाई, प्रचंड बहुमत से जीतेगा एनडीए - सीएम फडणवीस

ग़ाज़ीपुर में गरजे अमित शाह, कहा बुआ-भतीजा और राहुल बाबा देश को सुरक्षित नहीं कर सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -