आप उम्मीदवार ने ख़ारिज किया एग्जिट पोल, कहा नतीजे इसके विपरीत होंगे
आप उम्मीदवार ने ख़ारिज किया एग्जिट पोल, कहा नतीजे इसके विपरीत होंगे
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग संपन्न होने के बाद आए एग्ज़िट पोल से विपक्षी खेमे में हड़कंप देखने को मिल रहा है. ऐसा ही कुछ आम आदमी पार्टी (आप) में भी नज़र आ रहा है. साउथ दिल्ली से 'आप' प्रत्याशी राघव चड्ढा ने एक्ज़िट पोल के उलट जीत का दावा किया है. राघव चड्ढा ने कहा है कि, पिछले कई चुनाव में एग्ज़िट पोल के उलट नतीजे सामने आए हैं. 

हालांकि जीत के दावे के बीच राघव चड्ढा ने भाजपा पर एक गंभीर आरोप भी लगाया है. मीडिया से बातचीत के दौरान एग्ज़िट पोल पर सवाल उठाते हुए राघव चड्ढा ने कहा है कि "भाजपा 1998 से अब तक हर Exit पोल जीतते आई है, किन्तु कई चुनाव हारी है." उन्होंने कहा कि "भाजपा के वोटर को हमेशा अधिक और आम आदमी पार्टी के वोटर को कम आंका जाता है. 2013 में 6 लोकसभा सीटें बताईं, किन्तु आईं 28, 2014 लोकसभा में एग्जिट पोल में शून्य सीटें बताईं लेकिन आईं 4 सीटें, 2015 विधानसभा में 25 सीट दर्शाई गईं, किन्तु आप ने 70 में से 67 सीट जीतीं."

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

राघव ने आगे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, "2019 में वोट डालने के बाद मतदाता से सवाल किया जाता है तो वोटर घबरा जाता है, इस घबराहट में मतदाता भाजपा को वोट देने की बात कह देता है, किन्तु वो भाजपा को वोट देता नहीं है, ये भय भाजपा सरकार ने वोटर के दिमाग मे डाल दिया है."

शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन

विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस का जवाब- अपनी चिंता करें

एग्जिट पोल: आंध्र प्रदेश में रोचक हुई चुनावी जंग, कहीं नायडू आगे तो कहीं YSR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -