लोकसभा चुनाव: कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं आप की नाराज़ विधायक अलका लांबा

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस का हाथ थाम सकती हैं आप की नाराज़ विधायक अलका लांबा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज विधायक अलका लांबा ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क साधा जाता है तो वे जरूर इस पर विचार करेंगी। उन्होंने यह भी कहा है कि आगामी कुछ दिनों में दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की संभावना जताई जा रही है।

लोकसभा चुनाव: चंद्रशेखर के बिगड़े बोल, कहा- मोदी को वापस भगाना चाहता हूं गुजरात

अलका ने कहा है कि, ''यह वक़्त भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरुद्ध देशव्यापी आंदोलन में शामिल होने का है और अगर कांग्रेस मुझसे संपर्क करती है तो मैं उनके प्रस्ताव पर जरूर विचार करूंगी और इंकार नहीं करूंगी।'' उन्होंने कहा है कि, ''मैं दो दशक तक कांग्रेस के लिए कार्य रही हूं। कांग्रेस अच्छा काम कर रही है और यह समय भाजपा के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन में शामिल होने का है।'' उल्लेखनीय है कि आप और विधायक अलका लांबा के मध्य मतभेद गत 2 महीनों से लगातार बना हुआ है। दिसंबर के आखिर में दिल्ली विधानसभा में पूर्व पीएम राजीव गांधी से भारत रत्न अवार्ड वापस लिए जाने का एक प्रस्ताव पारित किया गया था।

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को घेरा, कहा- मुंबई आतंकी हमले के समय क्या किया तुमने ?

आप सूत्रों का कहना है कि MLA अलका लांबा ने दिल्ली कांग्रेस के एक नेता के कहने पर यह प्रस्ताव बिना पार्टी की अनुमति के सोमनाथ भारती के माध्यम से 1984 हिंसा संबंधित मूल प्रस्ताव में शामिल करवाया, जिससे पार्टी की काफी फजीहत हुई थी। हालांकि, आम आदमी पार्टी की ओर से औपचारिक रूप से अलका लांबा के बारे में इस तरह का कुछ नहीं कहा गया है। जबकि अलका लांबा का उसी समय से ये कहना है कि मैंने इस प्रस्ताव पर विरोध जताया था और सदन से बाहर चली गई थी।

खबरें और भी:- 

महाराष्ट्र की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्रकाश अंबेडकर की पार्टी, पहली सूची में 37 नामों का एलान

अमित शाह ने नेहरू की गलतियों को बताया कैंसर, कहा आज भी भुगत रहा देश

आज देहरादून में रैली करेंगे राहुल गांधी, शहीदों के परिजनों से भी करेंगे मुलाकात