मसाज के बाद तिहाड़ में फल और ड्राई फ्रूट्स खाते सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल
मसाज के बाद तिहाड़ में फल और ड्राई फ्रूट्स खाते सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली: तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन के कुछ और वीडियो क्लिप सामने आये हैं। इन क्लिप्स के सामने आने के बाद से एक बार फिर से बवाल मच गया है। जी दरअसल इस नए वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल के अंदर फल और ड्राई फ्रूट्स खा रहे हैं। फिलहाल जो वीडियो सामने आया है उसमें आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि नजर आ रहा है कि सत्येंद्र जैन अपने सेल में खाना खा रहे हैं। जी हाँ और दूसरी तरफ इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल में फल और ड्राई फ्रूट्स खा रहे हैं।

PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस नए वायरल हो रहे वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल में बड़ी आराम से खाना खा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान बड़े आराम से खाना खाने के बाद वो अपने बिस्तर पर लेट जाते हैं और फिर कुछ कागजात देख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर तिहाड़ जेल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलोग्राम बढ़ गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले उनके वकील ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन का वजन 28 किलोग्राम घट गया है। बीते दिनों भी सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह मसाज ले रहे थे। उस वीडियो के वायरल होने के बाद खूब हंगामा मचा था और उस वीडियो के वायरल होने के बाद BJP ने यह दावा किया था कि मसाज करने वाला रेपिस्ट है और उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया था।

मुश्किलों में फंसे क्रिकेटर युवराज सिंह, देना पड़ सकता है एक लाख रुपये तक का जुर्माना

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

अस्पताल में भर्ती हुईं दिलीप कुमार की छोटी बहन, सायरा बानो कर रहीं हैं देखभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -