बिहार चुनाव: तेजस्वी के समर्थन में आई अलका लांबा, नितीश कुमार को बताया जाने वाला कल

बिहार चुनाव: तेजस्वी के समर्थन में आई अलका लांबा, नितीश कुमार को बताया जाने वाला कल

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ रहा है. सियासी दल चुनाव प्रचार के दौरान तमाम वह हथकंडे अपनाने में जुटे हैं, जिससे विरोधियों पर हमला बोला जा सके. इसी क्रम में कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने आज पटना में जमकर विरोधी खेमे पर निशाना साधा.

NDA और नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए अलका ने कहा कि नीतीश कुमार अब जाने वाले कल हो चुके हैं और जाने वाले कल को आप समेट कर नहीं रख सकते तो फिर आने वाले कल का स्वागत करें और आने वाला कल तेजस्वी यादव है. यह जनता की विश्वास ने साबित कर दिया है साथ ही अलका में आधी जनसंख्या के विकास के साथ कहा कि छात्राओं के लिए KG से PG तक मुफ्त शिक्षा से बदलेगा बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।  उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में बढ़ोतरी हुई है, किन्तु इस बार सरकार बदल कर आप लोगों को महिलाओं के हक में वोट देना होगा जब तक सत्ता परिवर्तन नहीं होगा। तब तक महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं होगी इसलिए यदि बेटियों बहनों की सुरक्षा चाहते हैं तो सरकार बदलनी आवश्यक है। 

राजद द्वारा दुष्कर्म के आरोपियों की पत्नियों को टिकट दिए जाने के सवाल पर अलका लांबा ने कहा बिहार वासियों इस चुनाव में बलात्कार के आरोपियों को वोट नहीं दे चाहे किसी भी दल के प्रत्याशी हों, यदि वह दुष्कर्म के आरोपी हैं और अदालत में मामला चल रहा है तो ने वोट ना दें.

एक व्यक्ति ने बैंक में 40 व्यक्तियों को बना रखा था बंधक, जॉर्जिया पुलिस ने की खोज

यूरोपीय संघ के अधिकांश देशों में कोरोना स्थिति गंभीर चिंता का है विषय: ECDC

कोरोना की चपेट में आए महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस