AAP का वार, मनमोहन सिंह पार्ट 2 बन गई है मोदी सरकार
AAP का वार, मनमोहन सिंह पार्ट 2 बन गई है मोदी सरकार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की सरकार ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी की शैक्षणिक योग्यता को लेकर उठे सवालों के बीच गुरुवार को चेतावनी दी कि यदि दो दिन के भीतर उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया तो उनके खिलाफ देशभर में प्रदर्शन किए जाएंगे। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला तेज करते हुए आप ने स्मृति एवं अन्य विवादित मुद्दों पर चुप्पी साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'मनमोहन सिंह पार्ट 2' तक कह दिया। आप के नेता आशुतोष ने संवाददाताओं से कहा,स्मृति ईरानी को भी जितेंद्र तोमर दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री की तरह इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा, "यदि स्मृति ईरानी के खिलाफ अगले 72 घंटों के अंदर कार्रवाई नहीं हुई, तो हम देश भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।" दिल्ली की एक अदालत ने स्मृति के खिलाफ उस याचिका को स्वीकार कर लिया गया है, जिसमें उन पर चुनावी हलफनामे में फर्जी शैक्षणिक योग्यता दर्शाने का आरोप लगाया है। आप इंडिन प्रीमियर लीग (आईपीए) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी की मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग भी कर रही है।

आप ने भाजपा नेतृत्व के समक्ष इन विवादित मुद्दों में पार्टी की महिला नेताओं की भागीदारी को लेकर सवाल उठाए हैं। आप ने कहा, "मोदी एक सशक्त नेता होने का दावा करते हैं, लेकिन उनकी चुप्पी उन्हें मनमोहन सिंह पार्ट 2 बनाती है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -