पार्टी कार्यकर्ताओं को जानबूझकर फसाया जा रहा है: दिलीप
पार्टी कार्यकर्ताओं को जानबूझकर फसाया जा रहा है: दिलीप
Share:

नई दिल्ली : केंद्र सरकार पर आम आदमी ने आरोप लगाया है कि उसके द्वारा दिल्ली पुलिस के साथ ही अन्य एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा है. यह आरोप भी आप के द्वारा इस समय लगाया गया है जब यहाँ राजनितिक प्रतिशोध चरम पर पहुँच गया है. पार्टी ने आरोप गिनाते हुए यह भी बताया कि कैसे पहले उनके कार्यकर्ताओं के साथ ही विधायकों पर भी झूठे आरोप लगते हुए उन्हें जेल में डाला गया और उसके बाद कोर्ट के द्वारा उन्हें बरी किया गया.

इस मामले में बात करते हुए आप के ही एक संयोजक दिलीप पाण्डेय का यह भी बयान सामने आया है कि जहाँ आज के समय में यहाँ राजनितिक प्रतिशोध चरम पर पहुंच गया है तो वहीँ केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग गलत तरीकों से किया जा रहा है. इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि हाल ही में कमिश्नर बीएस बस्सी पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया गया है और इसके बाद आप का यह रुख सामने आया है.

हालाँकि बस्सी ने इस सभी आरोपों को अपनी तरफ से ख़ारिज भी कर दिया है. इसके साथ ही एक और मामले को सामने लाते हुए यह भी कहा कि कुछ समय दुष्कर्म की घटना के प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या के जुर्म में कई कार्यकर्ताओं को आरोपी भी बनाया गया था. लेकिन इसके बाद एक मजिस्ट्रेट के द्वारा सीधे सीधे मामले को ख़ारिज कर दिया गया था. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए यह कहा है कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जानबूझकर फसाया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -