पंजाब में AAP का चुनावी शंखनाद, आज से केजरीवाल का दो दिवसीय दौरा

अमृतसर: पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इस को लेकर इस वक़्त राज्य की सियासत पूरी तरह से गर्मायी हुई है. पंजाब में तीसरी बड़ी पार्टी उभरकर सामने आई आम आदमी पार्टी(AAP) चुनावों को लेकर अभी से पूरी जान लगाए हुए है. इस चुनाव की पूरी बागडौर पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष और द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल के हाथ में हैं. सीएम केजरीवाल मंगलवार को एक बार फिर पंजाब की दो द‍िवसीय यात्रा पर जा रहे हैं.

पंजाब के आम आदमी पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम केजरीवाल मंगलवार दोपहर तीन बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. शाम छह बजे वो जालंधर के देवी तालाब मंदिर में पूजा करने जाएंगे. उन्होंने बताया कि दोआबा क्षेत्र स्थित मंदिर में भक्तों का बहुत विश्वास है और मंदिर में जाने वाले हर भक्त की कामना पूर्ण होती है. चड्ढा ने आगे कहा कि, नवरात्र के दौरान अरविंद केजरीवाल शांति, प्यार, परस्पर भाईचारा और पंजाब में समृद्धि के लिए कामना करेंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल सीएम केजरीवाल के मंदिर दौरे की ही पुष्टि हुई है. चड्ढा ने कहा कि इसके साथ ही यदि कोई कार्यक्रम बनता है तो मीडिया के साथ सूचना साझा की जाएगी.

सीएम केजरीवाल लगातार पंजाब पर निगाह बनाए हुए हैं. वो लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं और पूरे सियासी घटनाक्रम को भी बड़े गौर से देखते हुए चल रहे हैं. शायद यही कारण है कि अभी तक पंजाब में आप अपने सीएम उम्मीदवार का ऐलान नहीं कर पाए हैं. हालांक‍ि पंजाब के नेता चाहते हैं क‍ि जल्‍द यहां पर सीएम प्रत्याशी का ऐलान कर द‍िया जाए. लेक‍िन अभी पार्टी में इसको लेकर कोई निर्णय नहीं ल‍िया गया है.

ट्रॉपिकल साइक्लोन ने फिलीपींस में मचाई तबाही, 9 की मौत

भाजपा के 'अमृत महोत्सव' से अलग कांग्रेस ने बनाया ये प्लान, चुनावों में लाभ उठाने की कोशिश

WHO ने कहा- "कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज कमजोर लोगों को लगाई जाए..."

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -