चुनाव से डर रही है आम आदमी पार्टी - अजय माकन
चुनाव से डर रही है आम आदमी पार्टी - अजय माकन
Share:

नई दिल्ली : लाभ का पद वाले मामले में अपने 20 विधायकों को खो चुकी आम आदमी पार्टी इन दिनों सभी की आलोचना का शिकार हो रही है .आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी है . इस बीच दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आप पर चुनाव से डरने का आरोप लगाया है  .

बता दें कि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने ट्वीट कर लिखा है कि आम आदमी पार्टी अपने 20 विधायकों के चुनाव से डर रही है. अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए उन्होंने एक परिणाम सूची पेश करके लिखा है कि 2017 के एमसीडी चुनाव में इन 20 में से 9 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस आम आदमी पार्टी से आगे थी. इन 9 में से तीन विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस को अन्य पार्टियों से ज्यादा वोट मिले थे, जबकि आम आदमी पार्टी किसी भी क्षेत्र में अपनी बढ़त नहीं बना पाई .

आपको जानकारी दे दें कि इस बीच आप के अयोग्य घोषित किए गए 20 विधायकों ने दिल्ली हाईकोर्ट से अपनी याचिका यह कहते हुए वापस ले ली है, कि राष्ट्रपति ने चुनाव आयोग की सिफारिश मंजूर कर उन्हें अयोग्य करार देने की अधिसूचना जारी की जा चुकी है ऐसे में उनकी याचिका का कोई अर्थ नहीं है. हालाँकि उनके वकील ने राष्ट्रपति के आदेश का परीक्षण करने के बाद कोर्ट में अपील करने की बात कही.

यह भी देखें

चुनाव आयोग की सिफारिश पर राष्ट्रपति की मंजूरी

आप की 20 सीटों के आंतरिक सर्वे का कपिल मिश्रा ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -