गुजरात के अख़बारों में केजरीवाल सरकार के विज्ञापन, विधानसभा चुनाव पर AAP की नज़र
गुजरात के अख़बारों में केजरीवाल सरकार के विज्ञापन, विधानसभा चुनाव पर AAP की नज़र
Share:

गुजरात: आम आदमी पार्टी (आप) ने अब धीरे-धीरे अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां आरंभ कर दी है. दिल्ली में सरकार चला रही इस पार्टी की नज़र अब 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव पर है. AAP द्वारा शुक्रवार को गुजरात के समाचार पत्रों में दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे कामों को लेकर विज्ञापन दिए. 

स्पष्ट है कि AAP अपने दिल्ली की नीतियों के माध्यम से गुजरात की जनता को लुभाने में जुटी है और विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही तैयारी आरंभ कर दी है. शुक्रवार को गुजराती समाचार पत्र में दिल्ली सरकार का बड़ा विज्ञापन छपा है, जिसमें कोरोना काल के दौरान जिन लोगों की मौत हुई हुई, उनके परिवार वालों को को दिल्ली सरकार को आर्थिक मदद दे रही है, उसकी जानकारी दी गई है. दिल्ली में AAP सरकार द्वारा उन परिवारों को ढाई हज़ार रुपये महीने के हिसाब से सहायता दी जा रही है, जिनके यहां कमाई करने वाले शख्स की मौत हुई है. जबकि कोरोना से मरने पर 50 हज़ार रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है.

बता दें कि गुजरात में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है, पिछले चुनाव में भाजपा ने बड़े ही मुश्किल से जीत हासिल की थी और कांग्रेस ने उसे कड़ी टक्कर दी थी. अब AAP की तरफ से भी ज़ोर आजमाइश की जा रही है. हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने गुजरात का दौरा किया था, तब कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई गई थी.

अपने बयान से ओवैसी ने मारी पलटी, पहले सीएम योगी को दिया था ये चैलेंज

जो बिडेन ने छात्र वीजा की समय-सीमा के ट्रम्प के प्रस्ताव को किया रद्द

नए मंत्रियों को पीएम मोदी ने दिया 'गुरुमंत्र', कहा- अनावश्यक बयानबाज़ी से बचें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -