इस दिन अपना पहला नामांकन दाखिल करेगी आप, पूरी हुई तैयारियां

Apr 17 2019 06:53 PM
इस दिन अपना पहला नामांकन दाखिल करेगी आप, पूरी हुई तैयारियां

नई दिल्ली : कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत के बीच आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों ने नामांकन की तैयारी भी शुरू कर दी है। पार्टी का पहला नामांकन 18 अप्रैल को होगा। आप प्रदेश संयोजक गोपाल राय के मुताबिक, गुरूवार से आप उम्मीदवारों के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है। नामांकन करने से पहले आप के प्रत्याशी रोड शो भी निकालेंगे।

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात

इस दिन भरा जायेगा पहला नामांकन 

जानकारी के अनुसार इसमें वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी रहेगी। पार्टी के मुताबिक, 18 अप्रैल को सबसे पहला नामांकन पश्चिमी दिल्ली प्रत्याशी बलवीर जाखड़ का होगा। इसके बाद 20 अप्रैल को तीन लोक सभाओं के प्रत्याशी नामांकन करेंगे। इसमें उत्तर पश्चिमी दिल्ली के गुग्गन सिंह, पूर्वी दिल्ली की आतिशी व चांदनी चौक के पंकज गुप्ता शामिल होंगे। 

कांग्रेस से गठबंधन पर बातचीत के लिए आप ने किया संजय सिंह को अधिकृत

जारी है पार्टी की तैयारियां 

इसी के साथ आखिर में 22 अप्रैल को बचे प्रत्याशियों को नामांकन होगा। उत्तर पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी दिलीप पांडेय, नई दिल्ली के बृजेश गोयल व दक्षिणी दिल्ली के राघव चड्ढा इस दिन नामांकन करेंगे। गोपाल राय ने बताया कि नामांकन से पहले सभी प्रत्याशी वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में रोड शो निकालेंगे। इसके लिए रूट चार्ट फाइनल किया जा रहा है। वहीं, यह भी तय किया जा रहा है कि किस रोड शो में कौन सा वरिष्ठ नेता शामिल होगा।

परभणी लोकसभा सीट: 7 बार शिवसेना ने किया है कब्ज़ा, कांग्रेस देगी कड़ी टक्कर

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

बाँदा लोकसभा सीट: 30 सालों से यहां जीत को तरस रही कांग्रेस, क्या इस बार ख़त्म होगा सूखा ?