सचिव मारपीट मामलाः दिल्ली कोर्ट ने केजरीवाल समेत 13 अन्य लोगों को भेजा नोटिस

सचिव मारपीट मामलाः दिल्ली कोर्ट ने केजरीवाल समेत 13 अन्य लोगों को भेजा नोटिस

नई दिल्ली। इस साल फरवरी में दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। इस मामले में अब दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत 11 अन्य लोगों को नोटिस भेजा है। 

शर्ट बाहर निकालकर और चप्पल पहनने वाले केजरीवाल ने बदला अपना LOOK

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने केजरीवाल और अन्य 13 लोगों को नोटिस भेजने के साथ -साथ  इन सभी नेताओं को 25 अक्तूबर को पेश होने का आदेश भी दिया है। इन नेताओं का नाम  दिल्ली पुलिस की चार्जशिट में भी शामिल किया गया है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने फरवरी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई लोगों पर आरोप लगाया था कि 20 फरवरी 2018 की रात दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास कैंप में अमानतुल्ला व प्रकाश जरवाल सहित अन्य विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि इस दौरान वहां दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी मौजूद थे। 

राहुल मंदिरों के चक्कर लगा रहे है तो मोदी मस्जिदों के : अरविन्द केजरीवाल

इस मामले में दिल्ली पुलिस देवली के विधायक प्रकाश जरवाल और ओखला के विधायक अमानतुल्लाह को गिरफ्तार भी कर चुकी है।  हलाकि फिलहाल यह दोनों नेता जमानत पर हैं। इस मामले में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर कई तरह की  धाराएं लगा कर मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

ख़बरें और भी 

अंशु प्रकाश मामला: केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं, दिल्ली हाई कोर्ट ने भेजा समन

जन्मदिन विशेष : देश भर की हस्तियों ने इस तरह दी पीएम मोदी को बधाई