एयर इंडिया एक्सप्रेस के नए CEO बने आलोक कुमार, दफ्तर पहुँच संभाला कार्यभार
एयर इंडिया एक्सप्रेस के नए CEO बने आलोक कुमार, दफ्तर पहुँच संभाला कार्यभार
Share:

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस का CEO नियुक्त किए जाने के बाद 9 नवंबर को आलोक सिंह ने कोच्चि स्थित एयरलाइन कंपनी के कॉरपोरेट कार्यालय में कार्यभार संभाल लिया है. बता दें कि उन्हें एयर ट्रांसपोर्ट और ट्रैवेल्स के क्षेत्र में तीन दशक का अनुभव है. वह इससे पहले एयर इंडिया, एलायंस एयर और नेशनल करियर जैसी एयरलाइंस कंपनी के साथ कार्य कर चुके हैं. 

एयर इंडिया एक्सप्रेस ज्वॉइन करने से पहले वह दिल्ली में एक विमानन सलाहकार और परामर्श फर्म के साथ जुड़े हुए थे. अपनी जिम्मेदारी संभालने के बाद आलोक सिंह ने कहा कि, उन्हें एक प्रतिष्ठित संस्थान और एक महान टीम का हिस्सा बनने का अवसर मिला है. उन्होंने कहा कि हालांकि यह उद्योग और एयरलाइन के लिए एक चुनौतीपूर्ण वक़्त था, किन्तु उन्हें भरोसा था कि कंपनी के लोगों में संकट को दूर करने की क्षमता है.

इस दौरान उन्होंने कंपनी के पूर्व CEO श्याम सुंदर के योगदान को भी याद किया. एयरलाइन के भविष्य के विकास के लिए एक मजबूत बुनियाद रखने में पूर्व CEO श्याम सुंदर का भी महत्वपूर्ण योगदान है. सिंह एक ट्रैवेल वेंचर के सह- संस्थापक भी रहे हैं. उन्होंने बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रांची से MBA किया है और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक फेलोशिप में शामिल रहे हैं.

वैश्विक बाजारों में जीत के साथ सेंसेक्स सबसे ऊँचे स्तर पर

बिडेन की जीत पर सोने की कीमत 52000 रुपए से ज्यादा होने की उम्मीद

कोरोना काल में छूटी नौकरी तो युवक ने शुरू किया चाय का बिजनेस, आज कमाता है लाखो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -