रिलेशनशिप के 2 वर्ष पूरे होने पर आलिया ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
रिलेशनशिप के 2 वर्ष पूरे होने पर आलिया ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Share:

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अभी तक शोबिज डेब्यू नहीं कर पाई है, हालांकि वह सोशल मीडिया बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं। वह बहुत वक़्त से बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही हैं। बीते गुरूवार कपल के रिलेशनशिप को पूरे 2 वर्ष पूरे हो चुके है। इस अवसर पर आलिया-शेन ने एक दूसरे के लिए खास पोस्ट किए, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। फैंस को कपल का ये पोस्ट खूब पसंद आया।

आलिया ने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटोज साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ''बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट के साथ मेरी जिंदगी के सबसे अमेजिंग 2 वर्ष। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी।'' वहीं शेन ग्रेगोइरे ने भी आलिया संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर कर लिखा-''इस प्यारी परी को 2 साल की सालगिरह मुबारक, जिसे मैं अपने जीवन का प्यार कहता हूं। आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और हर चीज में भागीदार हैं! आप मुझे हर दिन जो खुशी देते हैं और मुझे बढ़ने के लिए जो जगह देते हैं, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं खुद बनो! ओह, मैं तुमसे कैसे प्यार करता हूं, और ईमानदारी से उस दिन की प्रतीक्षा कर रहा हूं जिस दिन मैं तुम्हारी उंगली पर रिंग डालूँगा।''

 

 

बता दें कि फैंस को एक दूसरे के लिए किया कपल का प्यार भरा ये पोस्ट खूब पसंद आने लगा है और वे कमेंट कर इस पर रिएक्ट भी करते हुए दिखाई दिए है। खबरों का कहना है कि अनुराग कश्यप की बेटी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड और रोमांटिक फोटोज साझा करती रहती हैं।

ब्लैक ड्रेस में जान्हवी ने ढाया कहर, फोटोज हुई वायरल

करियर के पीक पर आकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री, आज हैं करोड़ो की मालकिन

Mrs India World बनीं सरगम कौशल, ताज पहनते ही कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -