आलिया का बयान,किरदार के लिए नहीं बनना टाइगर श्रॉफ
आलिया का बयान,किरदार के लिए नहीं बनना टाइगर श्रॉफ
Share:

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म राज़ी के लिए सुर्ख़ियों में है. फिल्म में उनके किरदार और अदायगी के लिए भी कई बयानों ने भी उन्हें चर्चाओं के आसमान में ऊपर उठा रखा है. इस फिल्म में आलिया जासूस की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में वो पाकिस्तानी शख्स से शादी कर भारत के लिए पाकिस्तान में जासूसी करती है. फिल्म के प्रमोशन और सॉन्ग लॉन्च के लिए दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने फिल्म से जुड़ी बहुत सी बातें बताई.

फिल्म में अपने किरदार के लिए आलिया ने फिटनेस ट्र‍ेनिंग ली है पर जब आलिया से फिटनेस ट्रेनिंग के लिए  टाइगर श्रॉफ  के बारे पूछा गे तो उन्होंने सीधे लफ़्ज़ों में कह डाला कि - इस फिल्म में एक मह‍िला जासूस हूं इसलिए किरदार के सॉफ्ट प्वाइंट को हमने जिंदा रखा है. मैं फिल्म में टाइगर श्रॉफ नहीं बनी. मुझे उतनी ट्रेनिंग करनी भी नहीं.

पहली बार आलिया अपनी मां के साथ इस फिल्म कर रही है. उन्होंने बताया कि माँ से बहुत इमोशनल रिश्ता है. फिल्म में भी वो मेरी मां का किरदार अदा कर रही हैं. ऐसे में इमोशनल सीन के दौरान हम दोनों रियल में रोते ही रहे.ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी. फिल्म को डायरेक्ट गुलजार की बेटी मेघना गुलजार कर रही हैं. इसमें विक्की कौशल ने आलिया के पति की भूमिका निभाई है. 

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

आपने नहीं देखी होंगे सनी लियोन की ये सेक्सी तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर

रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -