साड़ी में खुद को सबसे खूबसूरत मानती है यह एक्ट्रेस
साड़ी में खुद को सबसे खूबसूरत मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'इश्क़ में मर जावा' में आलिशा पंवार को देख रहे होंगे. हाल ही में उन्होंने पीले रंग की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन्होने अपने करियर की शुरुआत ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो’ फिल्म से बाल कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद यह 2012 में शिमला क्वीन का ताज अपने नाम कर गईं थीं.

आलिशा को इन दिनों उनकी हॉटनेस के कारण खूब पसंद किया जा रहा है वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. आपको बता दें कि आलिशा साल 2015 में शो बेगुसराय टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे नजर आती थीं लेकिन उस समय उन्हें कोई नहीं जानता था उस शो में उन्होंने मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था जो उनके लिए मुश्किल था लेकिन उन्होंने किया. अब वह शो 'इश्क़ में मर जावा' में हॉटनेस दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है My definition of beautiful.... “The Nature इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर वह लिखती है aah ...!! She’s not just my sister.. She’s the Best part of ME..... ..इन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उन्हें आप सभी ने अक्सर ही साड़ी में ही देखा होगा. आलिशा खुद मानती हैं कि वह साड़ी में बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब होगी कायरा की शादी

फिल्मों में संस्कारी बनी यह एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में आते ही हुई हॉट

निया शर्मा को याद आया अपना पुराना वेकेशन, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -