रील ही नहीं रियल लाइफ में भी बहुत संस्कारी है यह एक्ट्रेस, रहती है बुर्के में
रील ही नहीं रियल लाइफ में भी बहुत संस्कारी है यह एक्ट्रेस, रहती है बुर्के में
Share:

वैसे तो कई टीवी शो की एक्ट्रेस हैं जो शो में संस्कारी नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में बहुत हॉट होती हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शो में संस्कारी है लेकिन रियल लाइफ में भी बहुत संस्कारी है. जी हाँ, वहीं लोग इस एक्ट्रेस को मुस्लिम समझते हैं लेकिन यह हिन्दू है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अलीशा पवार की.

जी हाँ हाल ही में उन्होंने बुर्का पहनकर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है और इसी के कारन लोग उन्हें मुस्लिम समझ रहे हैं. बुर्का में जो एक्ट्रेस दिख रहे हैं वह अलीशा पवार है जो टीवी की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस मानी जाती है. अलीशा टीवी जगत की बहुत खूबसूरत अभिनेत्री है और अपनी खूबसूरती से सारे जग में जानी जाती है. हाल ही में अलीशा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है a new twist in my luk... #staytuned #IMMJ @colorstv इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Sparkle Brilliantly.... .. Shine Brightly... .. इसमें वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

अलीशा अब बिलकुल भी छोटे कपड़े नहीं पहनती बल्कि वः पूरी तरह से अपने बदन को कवर करके रखती है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि अलीशा ने टीवी जगत में अपना कदम 'बेगू सराय' नामक सीरियल से रखा, और इस शो मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया, अलीशा को लोगो ने टीवी शो 'थपकी प्यार की' से जाना और इन्हे 'जमाई राजा' में भी देखा गया. फ़िलहाल अलीशा टीवी शो 'इश्क में मर जांवा' में नजर आ रहीं हैं.

पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई

बिग बॉस 12 जीतने के बाद पहली बार ट्रॉफी लेकर दीपिका ने क्लिक करवाई तस्वीरें

बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना नया साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -