सामने आया नागिन 4 की नागिनों का नाम, सुनकर खुश हो जाएंगे आप
सामने आया नागिन 4 की नागिनों का नाम, सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का नागिन फ्रेन्चाइजी हमेशा से ही हिट रहा है और हर बार इस शो को दर्शकों का प्यार मिला है. आपने देखा ही होगा इस शो के बीते तीन सीजन खूब चर्चाओं में रहे और अब लम्बे समय से सुनने में आ रहा है कि एकता जल्द ही नागिन 4 लेकर आने वाली है. जी हाँ, वहीं बीते दिनों ही शो के मेकर्स ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए नागिन 4 का टीजर भी लॉन्च कर दिया था और अब हर किसी को यह जानने की बेताबी है कि आखिर इस बार नागिन 4 में कौन सी हसीनाएं नागिन बनकर धमाल मचाने वाली है?

जी हाँ, आपको याद हो कुछ समय पहले खबरें थीं कि एक नागिन के तौर पर निया शर्मा के नाम पर मुहर लग चुकी है लेकिन एकता को दूसरी नागिन के लिए एक ओर चेहरे की तलाश थी और अब सुनने में आ रहा है कि एकता कपूर की ये तलाश अब खत्म हो चुकी है. जी दरअसल सामने आई एक खबर के अनुसार नागिन 4 की दूसरी नागिन के लिए मेकर्स ने अलीशा पंवार को ले लिया गया है.

जी हाँ, हाल ही में इस शो से जुड़े सूत्र ने पोर्ट्ल को जानकारी दी है कि ''निया और अलीशा जल्द ही इस सीरियल की शूटिंग भी शुरु करने वाली है, हालांकि इस तरह की खबरों पर अलीशा और निया ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है.'' वहीं अब ऐसा माना जा रहा है कि यहीं वो दो हसीनाएं है, जोकि नागिन बनकर टीआरपी लिस्ट में खूब तहलका मचाने वाली है और सभी के दिलों को पागल करने वालीं हैं. अब बात करें निया शर्मा की तो उन्हें आप इन दिनों जमाई राजा 2 में देख रहे होंगे और अलीशा किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं.

दूसरी बार माँ बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, फैंस को बताया अपने बच्चे का नाम

बरसों बाद मनोज तिवारी से हुई श्वेता तिवारी की मुलाक़ात, कहा- 'तिवारी कॉलिंग तिवारी...'

पत्नी जया का नाम अपने फ़ोन में इस नाम से सेव करते हैं अमिताभ, कहा- 'गलती किसी की भी हो माफ़ी पति ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -