'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन
'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम आकृति ने सेट पर मनाया अपना जन्मदिन
Share:

टीवी शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं और इस शो को सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. शो में कुल्फी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम आकृति शर्मा है जो आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आकृति ने अपने जन्मदिन के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है और वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है On et#bts#fullonparty@kullfikumarbajewala#thankyyyouu everyone for making her day very special .

टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

उन्होंने 'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर अपने स्टार्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया है और जन्मदिन मनाते हुए वह बहुत खुश नजर आईं हैं. आकृति ने इस दौरान बार्बी डॉल का केक काटा है जो काफी आकर्षक लग रहा है और इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि आकृति के इंस्टाग्राम पर हज़ारों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनके शो के एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. आकृति को अपने जन्मदिन की खूब सारी शुभकामनांए मिली हैं जो उन्हें उनके फैंस ने दी हैं. आकृति ने एक तस्वीर अपने ऑनस्क्रीन पापा के साथ भी शेयर की है जिसमे वह बहुत क्यूट नजर आ रहीं हैं.

'एक श्रृंगार स्वाभिमान' की इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस

आकृति को रियल लाइफ में मस्तीखोर के नाम से पुकारा जाता है क्योंकि वह खूब मस्ती करती हैं और सेट पर सबसे ज्यादा मस्तीखोर वहीं हैं. आज वह अपना जन्मदिन जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं और अपने स्टार्स के साथ खूब मस्ती कर रहीं हैं. आपको बता दें कि आकृति का यह पहला शो है और इससे ही उन्हें लोग खूब पसंद करने लगे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aakriti Sharma (@aakritisharma.official) on

 

 

टीवी इंडस्ट्री छोड़ हॉटनेस दिखाने में जुटी यह एक्ट्रेस

हॉट फोटो से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -