हार्दिक को बाहर करो टीम से- आकाश चोपड़ा
हार्दिक को बाहर करो टीम से- आकाश चोपड़ा
Share:

दिल्ली: टीम इंडिया के चयन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं  टीम के आॅलराउंड हार्दिक पांड्या की टेस्ट टीम में जगह को लेकर सवाल उठना शुरू हो गए हैं. हार्दिक पांड्या को टीम का अहम खिलाडी़ माना जाने लगा था लेकिन वह पिछले कुछ अंतरराष्ट्रीय मैचों में फेल साबित होते रहे और मैच में अपनी भूमिका नहीं निभा पाए.

 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि टेस्ट सीरीज के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम में खलेने के लायक नहीं है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि पांड्या को टेस्ट टीम में मौका नहीं मिलना चाहिए. इस समय वह इस जगह के हकदार नहीं हैं.

 

उन्होंने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि अगर पांड्या के पिछले प्रदर्शन पर ध्यान दें तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक 93 रन की पारी के आलावा कुछ खास नहीं किया. जैसा उन्होंने टेस्ट में प्रदर्शन किया है उसके हिसाब से तो उनकी टेस्ट टीम में इस समय उनको जगह नहीं मिलनी चाहिए. एक बल्लेबाज के तौर पर वह टीम के लिए उपयोगी साबित नहीं हो रहे हैं. गेंदबाजी में भी वह बहुत सफल नहीं हैं तो टेस्ट में टीम में जगह नहीं बनती इसलिए इस समय उन्हें टेस्ट टीम से बाहर रखना उचित होगा.

रूस ने विश्वकप में किया बड़ी जीत से आग़ाज़

IND vs AFG टेस्ट : धवन-विजय के शतक, भारत ने पहले दिन ठोके 347 रन

भारत-अफगान टेस्ट अपडेट: बारिश ने रोका खेल, चाय तक भारत 248/1

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -