हिमाचल की अगुवाई करेंगे अजय ठाकुर, पुरुष और महिला वर्ग की टीमें हुई फाइनल
हिमाचल की अगुवाई करेंगे अजय ठाकुर, पुरुष और महिला वर्ग की टीमें हुई फाइनल
Share:

कबड्डी के सीनियर वर्ग में नेशनल के लिए हिमाचल की पुरुष और महिला टीमों का चयन हो गया हैं. पुरुष वर्ग की टीम इस बार अनुभवी अजय ठाकुर की अगुवाई में मैदान में उतरने वाली हैं. पिछले साल अजय ठाकुर ने सीनियर नेशनल में हिमाचल टीम में भाग नहीं लिया था. महिला टीम प्रियंका नेगी और कविता ठाकुर के नेतृत्व में दमखम दिखाएगी. मार्च में पुरुष-महिला वर्ग के सीनियर नेशनल प्रस्तावित हैं. इसके लिए हिमाचल कबड्डी एसोसिएशन ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों की सूची फाइनल की है. जल्द ही दोनों टीम नेशनल प्रतियोगिता का जाने से पहले अभ्यास शिविर शुरू करेगी. उधर, कबड्डी एसोसिएशन के महासचिव रतन ठाकुर ने कहा कि पुरुष और महिला वर्ग की दोनों टीमें फाइनल हो गई है.

सीनियर वर्ग की पुरुष टीम में अजय ठाकुर, रामगोपाल, कमल चंदेल, बलदेव सिंह, सुरेंद्र पाल, नितेश सिंह, सुभाष, नवीन कुमार, अजितेश, विशाल भारद्वाज, सुरेंद्र, उमेश कुमार, विशेष चंदेल, आशीष, संजीव ठाकुर व मुकेश को चयनित किया है. पुरुष वर्ग की 16 सदस्यीय टीम में पांच आलराउंडर, आठ रेडर, तीन डिफेंडर खिलाड़ियों को मौका दिया गया है.

महिला टीम में साई ट्रेनिंग सेंटर धर्मशाला की ज्योति, पुष्पा, कविता ठाकुर, बिलासपुर से स्वीटी, सुषमा, निधि शर्मा, मीनाक्षी, सिरमौर से प्रियंका नेगी व ललिता ठाकुर, मंडी से भावना ठाकुर व रीना ठाकुर और शिमला से सिमरन का चयन हुआ है.

आज से ही 10 वर्ष पूर्व 'मास्टर ब्लास्टर' ने रचा था इतिहास, नतमस्तक हो गया था पूरा क्रिकेट जगत

'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच नामुमकिन', जानिए शाहीद अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा ?

PSL का नया विवाद आया सामने, गेंदबाज पर छेड़छाड़ का लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -