जल्द ही ताजमहल को तोड़कर शिव मंदिर भी बनाया जा सकता है : आजम खान

लखनऊ. उत्तरप्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार ने कुछ दिनों पहले ही प्रदेश के एक बड़े शहर इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज कर दिया था जिसके बाद से इसे लेकर उत्तरप्रदेश समेत देश भर में राजनैतिक बहसबाजी और तंज कसने का दौर शुरू हो गया है. इस कड़ी में आज समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी सीएम योगी और बीजेपी सरकार पर कई तंज कसे है. उन्होंने इसके साथ ही राममंदिर मुद्दे को लेकर भी कई विवादस्पद बयान दिए है.

रूस: कॉलेज में छात्र ने की गोलीबारी, 19 लोगों की मौत, 39 गंभीर

दरअसल आजम खान कल (बुधवार, 17 अक्टूबर) को उत्तरप्रदेश के रामपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और जनता को सम्बोधित करने गए थे. इस दौरान उन्होंने इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज किये जाने पर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा है कि सीएम योगी जल्द ही एक फरमान जारी कर के मुस्लिमों को भी उनके नाम बदलने के लिए कह सकते है. आजम खान ने इस दौरान यह भी कहा है कि रामपुर का नाम भी नवाब ने मुस्तुफाबाद रखा था लेकन इस शहर के मुसलमान खुले दिल के थे और उन्होंने राम के नाम पर इस शहर का नाम रामपुर ही रहने दिया. लेकिन योगी सरकार ऐसा नहीं सोचती है. 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

 

आजम खान ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर भी कहा है कि देश में ऐसा माहौल बन रहा है कि भविष्य में ताजमहल हो भी गिराया जा सकता है. आजम खान ने इस दौरान यह भी कहा कि अगर देश में बाबरी मस्जिद को गिरा कर राम मंदिर बनाया जा सकता है तो हो सकता है कभी ताजमहल को तोड़कर वहां शिवमंदिर बना दिया जाए.

ख़बरें और भी 

 

अफ़ग़ानिस्तान में आतंक फ़ैलाने में आईएसआई का हाथ- अमरुल्लाह सालेह

मार्क जकरबर्ग को देना पड़ सकता है फेसबुक के सीईओ पद से इस्तीफा

अमेरिका नवंबर चुनाव में जीत सकते हैं भारतीय मूल के दो उम्मीदवार

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -