आज इन राशिवालों का है बुरा दिन, इनकी चमक सकती है किस्मत

Dec 08 2018 08:19 AM
आज इन राशिवालों का है बुरा दिन, इनकी चमक सकती है किस्मत

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देख कर करते हैं तो जानिए आज का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां तो अनुकूल रहेंगी लेकिन कठिनाइयां भी आ सकती हैं.

वृष- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. आज नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

मिथुन- आज आपकी मानसिक शान्ति रहेगी. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. आज किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है और आय की स्थिति में सुधार होगा.

कर्क- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं और अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

सिंह- आज आपआत्मसंयत रहें और परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. आज रहन-सहन में असहाय रहेंगे और संचित धन में कमी आ सकती है.

कन्या- आज कारोबार का विस्तार होगा. आज लाभ के अवसर मिलेंगे और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. आज पिता को स्वास्थ्‍य विकार भी हो सकते हैं.

तुला- आज वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी. आज अपनी वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण होगें. आज कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं. 

वृश्चिक- आज वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें. आज माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

धनु- आज मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज पारिवारिक समस्याएं रहेंगी. आज भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा.

मकर- आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा, आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

कुंभ- आज आपकी परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

मीन- आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है और परिश्रम की अधिकता रहेगी. आज परिवार का सहयोग मिलेगा.

2019 में सफल बनना चाहते हैं तो जरूर करें यह काम

आज खुलने वाले हैं इन राशि वालों के भाग्य, इन्हे मिलेगी नयी मुसीबत

आज बदल जाएगी इन राशिवालों की डूबती किस्मत