आज क्या लिखा है आपकी किस्मत में, यहाँ जानिए अपना राशिफल
आज क्या लिखा है आपकी किस्मत में, यहाँ जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 3 अक्टूबर का राशिफल। 

3 अक्टूबर का राशिफल-

मेष: आज आपके पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज समय लाभप्रद होगा और जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।


वृषभ: आज आपको ऑफिस में सहयोग रहेगा और आर्थिक क्षेत्र में प्रगति होगी। आज आपके रिश्तों में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

मिथुन: आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे और भागदौड़ रहेगी। आज व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

कर्क: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

सिंह: आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन गुप्त शत्रु सक्रिय रहेगा और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

कन्या: आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

तुला: आज महिला अधिकारी का सहयोग रहेगा और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आज संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

वृश्चिक: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक मामले में प्रगति होगी। आज शासन सत्ता का सहयोग रहेगा और यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

धनु: आज धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज विरोधी परास्त होंगे, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज आप पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है बड़े नुकसान होने का खतरा है।

मकर: आज संबंधों में मधुरता आएगी और दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कुंभ: आज बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और यात्रा या देशाटन की दिशा में लाभ मिलेगा।

मीन: आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है और पिता या संबंधित अधिकारी के कारण तनाव मिल सकता है। आज किसी भी क्षेत्र में जोखिम न उठाएं।

आज इस कवच, मंत्र और आरती से करने माँ स्कंदमाता को खुश

एक ही थाली में खाना खाने से बर्बाद हो जाती है पति-पत्नी की जिंदगी

आज है विनायक चतुर्थी, जानिए शुभ योग और पूजन विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -