आज इन राशिवालों को मिल सकता है सुखद समाचार, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
आज इन राशिवालों को मिल सकता है सुखद समाचार, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 28 दिसंबर का राशिफल।

28 दिसंबर का राशिफल-

मेष राशि- मन परेशान रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। इसके अलावा परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्च बढ़ेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार की समस्या का भी ध्यान रखें। धन की प्राप्ति‍ होगी।

वृष राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। इसी के साथ नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। कठिनाइयां भी आ सकती हैं। सेहत का ध्यान रखें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें।

जनवरी से मार्च तक ये हैं शादी-विवाह के शुभ मुहूर्त, 15 मार्च से फिर लग जाएगा खरमास


मिथुन राशि- आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। इसी के साथ मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु किसी अज्ञात भय से भी परेशान हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय की स्थिति में सुधार होगा।

कर्क राशि- आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। धन मिल सकता है। धन की स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मानसिक तनाव रहेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। संबंधों में में निकटता आएगी। विवादों से बचकर रहें।


सिंह राशि- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा, परन्तु कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से कोई सुखद समाचार मिल सकता है। धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं।

आज है साल का आखिरी प्रदोष व्रत, भूल से भी ना करें ये गलतियां

कन्या राशि- आज मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। अनियोजित खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आय की स्थिति में सुधार होगा।

तुला राशि- आज कारोबारी कार्यों में रुचि बढ़ेगी। कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। कुछ कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है।

वृश्चिक राशि- आज आपका मन अशान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पिता का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिश्रम अधिक रहेगा। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अफसरों से मतभेद बढ़ेंगे।

आज गुरु गोबिंद सिंह जयंती पर पढ़े यह अनमोल वचन

धनु राशि- आज नौकरी में विदेश जाने के योग बन रहे हैं। परिवार का साथ मिलेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार की समस्याओं पर ध्यान देने का प्रयास करें। खर्चों की अधिकता रहेगी। सुख में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से जारी विवादों से राहत मिलेगी।

मकर राशि- आज परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। खर्च बढ़ेंगे। काम में सफलता मिलेगी। किसी पुराने-मित्र से भेंट हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे।

कुंभ राशि- आज कारोबार के लिए किसी मित्र के साथ विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा और नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। परिवार में अशान्ति रहेगी।

मीन राशि- आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, जिम्मेदारी मिल सकती है। धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रोजगार के लिए मित्रों का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। कष्ट होगा। व्यर्थ के विवादों से बचकर रहें।

2023 के पहले दिन करें ये काम, पूरे साल होगी बरकत और तरक्की

10 जनवरी को है सकट चौथ व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

23 दिसंबर को है साल की आखिरी अमावस्या, जरूर करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -