आज इन राशिवालों को कहीं से भी मिल सकता है धन, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
आज इन राशिवालों को कहीं से भी मिल सकता है धन, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 24 नवंबर का राशिफल। 

24 नवंबर का राशिफल-

मेष: आज गुप्त शुत्रु तनाव देंगे और स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आज व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी और उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम में स्थिति अच्छी है। 

वृषभ: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। आज संबंधों में निकटता आएगी। इसके अलावा सेहत का ध्यान रखना होगा। इसके अलावा कहीं से धन आगमन हो सकता है।

मिथुन: आज व्यावसायिक दृष्टि से व्यस्त रहेंगे और भागदौड़ रहेगी। आज आर्थिक मामलों में जोखिन न उठाएं और स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आज कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।

कर्क: आज धर्मगुरु या पिता का सहयोग रहेगा और विरोधी सक्रिय रहेगा। आज संबंधों में निकटता आएगी। सेहत में सुधार हो सकता है इसके अलावा अपना खास ध्यान रखे।

सिंह: आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य रहेगा। आज दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा और स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। कहीं बाहर जा रहे हैं तो अपना ध्यान रखे। कुछ बड़ा हो सकता है लेकिन अपना ध्यान रखे।

कन्या: आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

तुला: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और रिश्तों में मधुरता आएगी। आज व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। सेहत में सब मध्यम है लेकिन प्रेम में सब मंगल है। घर में कलह संभव है।

वृश्चिक: आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज रिश्तों में मधुरता आएगी और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। घर में सब मंगलमय है। प्रेम में भी सब मंगल है लेकिन सेहत में थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है।

धनु: आज उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी और रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आज व्यक्ति विशेष का सहयोग रहेगा और व्यावसायिक प्रतिष्ठा फलीभूत होगी। प्रेम में लड़ाई संभव है थोड़ा बचकर रहे।  

मकर: आज किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। समय सही नहीं है आपको जो भी करना है सोच-समझकर करना होगा। 

कुंभ: आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा और शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कुछ खास हो सकता है लेकिन आपको अपना खास ख्याल रखना होगा। 

मीन: आज शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा और संबंधित अधिकारी के कारण कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। आज धन की पूर्ति होगी। कहीं से बड़े लाभ की आशंका है। कहीं से धन आ सकता है। इसके अलावा घर में भी सब कुछ अच्छा हो सकता है और पूजा पाठ हो सकती है।

समुद्र मंथन से निकलीं ये 5 चीजें घर में रखने से हो जाएंगे अमीर

आज है मार्गशीर्ष मासिक शिवरात्रि, जानिए पूजा विधि

आज एकदशी पर ये टोटके चमका देंगे आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -