राशिफल: ऑफिस में इन राशिवालों से खुश होंगे बॉस, इनकी बढ़ सकती है सैलरी
राशिफल: ऑफिस में इन राशिवालों से खुश होंगे बॉस, इनकी बढ़ सकती है सैलरी
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 19 अप्रैल का राशिफल।

19 अप्रैल का राशिफल-

मेष- आज के दिन परिवार संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। इसके अलावा नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। आज कुछ खास होने वाला है लेकिन आपको दुःख मिल सकता है। किसी अनजान व्यक्ति से ना मिले। घर में सब कुछ अच्छा है।

वृषभ- आज जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। मित्रों से लाभ हो सकता है। कहीं से धन आने की योजना बना रहे हैं तो सफल होंगे। यात्रा कष्टमय हो सकती है। सेहत अच्छे है और घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

मिथुन- आज राशि स्वामी मंगल व शुक्र व्यवसाय में नवीन उत्तरदायित्व दे सकता है। इसके अलावा जॉब को लेकर तनाव रहेगा। रिश्तों में विवाद की संभावना है। आपकी सुखद यात्रा के संयोग हैं। आज कहीं से बड़े लाभ की आशंका है लेकिन काम बीच में अटक सकता है।

कर्क - आज आपके परिवार में शुभता बढ़ती नजर आ रही है। धन आगमन के संकेत हैं। थोड़ा तनाव संभावित है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सेहत में भी सब शुभ है हालाँकि घर में हलचल हो सकती है।

सिंह- आज व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ देगा। किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है। आज बड़े लाभ की आशंका बनी है लेकिन अपना खास ध्यान रखे। सेहत को गंभीर खतरा बना हुआ है।

कन्या- आज का दिन थोड़े संघर्ष का है। इसके अलावा धन का आगमन हो सकता है। इसी के साथ जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। आज कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो रहने दें क्योंकि दुर्घटना की संभावना है। मुश्किल में फंस सकते हैं।

तुला- वाहन के प्रति सावधान रहें। राजनीति में समय अच्छा है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। सेहत अच्छी है और प्रेम में भी सब मंगलमय है। कुछ चीजें आपके पक्ष में नहीं होंगी लेकिन इससे आपको लाभ होगा।

वृश्चिक- सुखद समाचार की प्राप्ति होगी । व्यवसाय में उन्नति के संकेत हैं। सेहत गड़बड़ है, कहीं से धन के आवक बन रहे हैं। झगड़े हो सकते हैं। अपनों से मनमुटाव की आशंका है। बाहर से धन आने की राह दिख रही है लेकिन ज्यादा उत्सुक न हों।          

मकर - आज प्रमोशन के चांस है हालाँकि अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का दिन है, सेहत नरम-गरम रह सकती है। घर में सब कुशल-मंगल होगा। ऑफिस में सैलरी बढ़ सकती है। बॉस आपसे बहुत खुश है।
               
कुंभ- आज आपको मानसिक तनाव रहेगा। नवीन कार्य आरंभ होंगे। बल में वृद्धि होगी। सेहत भी अच्छी है। कहीं यात्रा के योग है। धन खर्च होने वाला है। अपनों का खास ध्यान रखे, अनबन हो सकती है। ऑफिस में सब अच्छा है और आप पर से काम का बोझ खत्म होने वाला है।

मीन- आज आप धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।  कोई बकाया धन मिलेगा। सूर्य उपासना करें। सेहत में सब अच्छा है लेकिन यात्रा के योग है। आज धन आगमन के भी योग हैं। कहीं भोजन का आमंत्रण मिल सकता है। आज आपके घर रिश्ता आ सकता है।

चाल बदलने जा रहे हैं राहु-केतु, डेढ़ साल तक इन 5 राशिवालों को रहना होगा सावधान

रात को सोने से पहले पढ़े यह मंत्र, तनाव-चिंता से मिलेगी मुक्ति और आएगी अच्छी नींद

श्री हनुमान को खुश करने के लिए पढ़े यह आरती और मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -