आज चमकने वाली है कुंभ राशिवालों की किस्मत लेकिन इन्हे झेलना पड़ेगा नुकसान
आज चमकने वाली है कुंभ राशिवालों की किस्मत लेकिन इन्हे झेलना पड़ेगा नुकसान
Share:

शुभ राशिफल दिन बना देता हैं लेकिन राशिफल अगर अशुभ हो तो पढ़कर अच्छा नहीं लगता है. ऐसे में अगर आप भी अपना आज का राशिफल यानी 18 दिसंबर का राशिफल जानना चाहते हैं तो आइए बताते हैं.

मेष: आज आपके मन में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है.

वृष: आज आप आत्मसंयत रहें और धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

मिथुन: आज मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन फिर भी आत्मसंयत रहें. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. 

कर्क: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा और आपकी आय में वृद्धि होगी. 

सिंह: आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज आपकी नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और आपके खर्चों में वृद्धि हो जाएगी. 

कन्या: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन होगा. आज भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं.

तुला: आज आपकी वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी और आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आज नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है और परिश्रम की अधिकता रहेगी.

वृश्चिक: आज संचित धन में कमी आ सकती है और दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. आज वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं और आपकी आय में वृद्धि होगी. 

धनु: आज जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते है और रहन-सहन कष्टमय रहेगा. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी और मित्रों से मतभेद हो सकते हैं. 

मकर:  आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपकी यात्रा लाभप्रद रहेगी और माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आप आत्मसंयत रहें और आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आपके किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं.

मीन: आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और आपको मान-सम्मान मिलेगा.

इन 2 राशियों के लिए आज बन रहे हैं बड़े योग, मिलने वाला है धन ही धन

2018 जाते-जाते चमका जाएगा इन 2 राशियों की किस्मत, मिलेगा खूब पैसा

आज कर्क राशिवालों का दिन होगा शुभ, इन 3 राशियों को होगा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -