आज बुलंदी छुने वाले हैं इन राशियों के सितारें
आज बुलंदी छुने वाले हैं इन राशियों के सितारें
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 9 जनवरी का राशिफल


मेष: आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और खर्च अधिक रहेंगे.

वृष: आज माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा. आज किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं.

मिथुन: आज आपको मानसिक परेशानियां होंगी और आपकी आय कम एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं.

कर्क: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और मानसिक शान्ति रहेगी. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

सिंह: आज आपको नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, लेकिन फिर भी इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्‍त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कन्या:  आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपकी आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

तुला: आज परिवार की स्थिति में सुधार होगा. आज आपको पिता का सानिध्य मिल सकता है. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें. आज कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. 

वृश्चिक: आज आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी. आज माता-पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

धनु: आज कारोबार का विस्तार हो सकता है. आज भवन सुख में वृद्धि होगी. आज भवन के सौन्दर्यीकरण के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मकर: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. 

कुंभ: आज आप आत्मविश्वास से तो लवरेज रहेंगें, लेकिन धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी.

मीन: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। और नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं.

आज सम्भलने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होने वाला है बड़ा नुकसान

आज से इन तीन राशियों पर सवार हो रहे हैं शनि, होगा बड़ा खतरा

आज चमक सकते हैं इन राशियों के सितारे, मिलने वाला है बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -