भूलकर भी यात्रा पर ना जाए इस राशि के लोग वरना हो सकता है खतरा
भूलकर भी यात्रा पर ना जाए इस राशि के लोग वरना हो सकता है खतरा
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 8 मार्च का राशिफल.

मेष: आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है और यात्रा कष्टमय हो सकती है. आज माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

वृष: आज आपको भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार की स्थिति में सुधार हो सकता है और लाभ के अवसर मिलेंगे. आज परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे. भूलकर भी आज आप यात्रा पर ना जाए.

मिथुन: आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. बातचीत में संयत रहें. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्थितियां हो सकती हैं. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

सिंह: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम की अधिकता रहेगी. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. भूलकर भी आज आप यात्रा पर ना जाए.

कन्या: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी. परन्तु मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव बना रहेगा और भाइयों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं. 

तुला: आज आपके क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक: आज आपके पठन-पाठन में रूचि रहेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी इसी के साथ शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. भूलकर भी आज आप यात्रा पर ना जाए.

धनु: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. मन अशान्त रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और परिश्रम की अधिकता रहेगी.

मकर: आज आपके वस्त्रों के प्रति रूझान बढ़ेगा. बातचीत में संयत रहें. नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. भूलकर भी आज आप यात्रा पर ना जाए.

कुंभ: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.

आज परिवार की समस्या से परेशान रहेंगे इस राशि के लोग

आज बहुत बड़ी मुसीबत से गिरने वाले हैं इस राशि के लोग, इनके लिए है अच्छी खबर

भारत के बाद अब ईरान से भयभीत पाकिस्तान, इमरान ने भेजा अपना मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -