आज इस एक राशि पर खुलकर मेहरबान होंगे भोलेनाथ

Jul 26 2019 04:00 AM
आज इस एक राशि पर खुलकर मेहरबान होंगे भोलेनाथ

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और आज हम आपके लिए आज का यानि 26 जुलाई का राशिफल लेकर आए हैं. आइए जानते हैं राशिफल.


मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. आप पर आज भोले बाबा की मेहरबानी बहुत तेजी से होने वाली है.

वृष- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज आपकी किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं और सुस्वाद खानपान में रुचि रहेगी.

मिथुन- आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और धार्मिक कार्यों में भी रुचि बढ़ सकती है. आज आपको किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति का लाभ हो सकता है.

कर्क- आज आपके धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज आपकी आय में व्यवधान तथा खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी.

सिंह- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और शैक्षिक या शोधादि कार्यों के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं.

कन्या-  आज आपकी आशा-निराशा के भाव रहेंगे और मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और परिवार में सुख शान्ति रहेगी.

तुला-  आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध अधिक हो सकता है. आज आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

वृश्चिक- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी हाँ, लेकिन आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है. आज आपकी नौकरी में कार्यक्षेत्र में विस्तार हो सकता है.

धनु- आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और आज तो आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. आज आपके भवन के साज-सज्जा पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मकर- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं.


कुंभ- आज आप क्रोध में रहेंगे इस कारण आत्मसंयत बनाए रखे. आज आपको शैक्षिक कार्यों में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है.

मीन- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आप आत्मसंयत रहें. आज आपको आपकी सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और आपके वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है.

सावन में इस एक राशि के लिए बहुत खराब है दिन, न करें कोई शुभ काम

इस एक राशि पर होने वाली है पैसों की बौछार, सैलरी में होगा इजाफा

इस एक राशि के लिए खुशियों का भंडार लेकर आया है सावन