होलिका दहन के एक दिन पहले चमकने वाली है इन दो राशियों की किस्मत
होलिका दहन के एक दिन पहले चमकने वाली है इन दो राशियों की किस्मत
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो जरूर जानिए आज का राशिफल. 

मेष: आज आपके मन में मानसिक शान्ति रहेगी और आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है. 

वृष: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परन्तु रहन-सहन कष्टमय रहेगा. 

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है.

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा इसी के साथ आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. संचित धन में कमी आयेगी. 

सिंह: आज आपके भवन सुख में वृद्धि होगी और माता का सहयोग मिलेगा. आज नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. 

कन्या: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. बातचीत में संयत रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

तुला: आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. 

वृश्चिक: आज आपकी पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं. 

धनु: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. तरक्की के भी योग बन रहे हैं. 

मकर: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. भवन सुख में वृद्धि होगी और माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. 

कुंभ: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में कठिनाइयां आ सकती है. 

मीन: आज आपका धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा और खर्चों की अधिकता रहेगी. आज आपकी परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

आज चमकने वाले है इन राशियों के सितारें

इस एक राशि की लडकियां होती है सबसे अच्छी पत्नी, कभी नहीं देती धोखा

होली से पहले चमकने वाली है इन राशिवालों की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -