आज इन राशिवालों को हो सकता है बड़ा खतरा, इन्हे होगा महालाभ

Feb 14 2019 08:20 AM
आज इन राशिवालों को हो सकता है बड़ा खतरा, इन्हे होगा महालाभ

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 14 फरवरी का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज आपके जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और मित्र का सहयोग मिलेगा.

वृष-  आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगें और किसी क्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

मिथुन- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कर्क - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे,परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं.

सिंह- आज आपके स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा और मानसिक तनाव भी हो सकता है. आज अनियोजित खर्च अधिक रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा.

कन्या- आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं और परिश्रम अधिक रहेगा.

तुला- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और बातचीत में संयत रहें और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

वृश्चिक - आज आपके परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं और परिवार का सहयोग मिलेगा. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें और परिश्रम की अधिकता रहेगी.

धनु- आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मकर- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और भवन सुख में वृद्धि होगी. आज खर्चों की अधिकता रहेगी और संचित धन में कमी आयेगी.

कुंभ-  आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

मीन- आज धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा और  सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज परिवार की परेशानियां बढ़ सकती हैं और खर्च अधिक रहेंगे.

इन राशियों के लिए आज धन के भंडार लेकर आया है दिन

आज इन राशिवालों को ले डूबेगा इनका गुस्सा, इन्हे हो सकता है बड़ा लाभ

आज चमकने वाले है इन राशियों के बुलंद सितारे