महाशिवरात्रि से पहले इन राशियों पर मेहरबान हो रहे हैं भोलेनाथ, मिलेगा सबकुछ

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपके क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी और नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

वृष- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज आय में वृद्धि होगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मिथुन- आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. सन्तान को कष्ट होगा.

कर्क- आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. आज माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते है. धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी.

सिंह- आज आपकी नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं और इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कन्या- आज आपका मन परेशान रहेगा और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

तुला- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आत्मसंयत रहें और नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. 

वृश्चिक- आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी और परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं आज यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

धनु- आज माता-पिता के सुख में कमी रहेगी और आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

मकर- आज कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

कुंभ- आज अपनी भावनाओं को वश में रखें. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे. 

मीन- आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है. 

आज अपने गुस्से पर इन राशिवालों को रखना होगा काबू, इन्हे मिलेगी नई नौकरी

आज इन राशिवालों को छोड़नी पड़ सकती है अपनी नौकरी, इनका होगा उद्धार

राशिद खान ने हैट्रिक के साथ बनाया एक और शानदार रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -