इन राशिवालों के लिए है आज प्यार के लिए बहुत ख़ास दिन, इन्हे मिलेगी केवल नफरत
इन राशिवालों के लिए है आज प्यार के लिए बहुत ख़ास दिन, इन्हे मिलेगी केवल नफरत
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आज जानिए आज का यानी 8 फरवरी का राशिफल.

मेष- आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहने वाले हैं और जीवनसाथी का सहयोग तो मिलेगा. आज वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

वृष - आज आपका मन अशान्त रहेगा और नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त कार्य मिल सकता है.

मिथुन - आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं और आपको आपके मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

कर्क - आज आपके मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा.

सिंह-  आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और भवन सुख में वृद्धि होगी. आज माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. 

कन्या - आज आप आत्मसंयत रहें और आपकी वाणी में कठारेता का प्रभाव रहेगा. आज आप बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

तुला - आज क्षणे रूष्टा-क्षण तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है.

वृश्चिक - आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे और अतिउत्साही होने से बचें. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा और आय की स्थिति में सुधार होगा.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है.

मकर - आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और किसी सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

कुंभ - आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है और मन से प्रसन्नता के भाव रहेंगे.

मीन - आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. आज परिवार में समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

राशि के अनुसार इस समय करें वेलेंटाइन डे पर प्रपोज, जवाब होगा केवल हाँ

इन राशियों के लिए खतरें से खाली नहीं है आज का दिन

आज इस राशि के जीवन में आने वाली है बड़ी खुशियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -