इन राशिवालों का आज का दिन है बहुत ही खुशनुमा, इन्हे होगा भारी नुकसान
इन राशिवालों का आज का दिन है बहुत ही खुशनुमा, इन्हे होगा भारी नुकसान
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 9 फरवरी का राशिफल.

मेष- आज आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं और आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

वृष- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन फिर भी व्यर्थ के विवादों से बचाने का प्रयास करें. आज लेखनादि बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

मिथुन- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, लेकिन आत्मसंयत रहें. आज धैर्यशीलता में कमी आ सकती है और कार्यक्षेत्र में कमी कठिनाइयां रहेंगी.

कर्क- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि तो होगी, लेकिन कुछ मानसिक असन्तोष भी रहेगा. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह- आज नौकरी में अफसरों के सहयोग से तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे और कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आज स्थान परिवर्तन भी सम्भव है.

कन्या-  आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी. आज नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

तुला- आज आप आत्मसंयत रहें और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन अस्त-व्यस्त रहेगा.

वृश्चिक- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपको मान-सम्मन मिलेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

धनु- आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध की अधिकता रहेगी. आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते है और भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा.

मकर- आज आपके दाम्पत्य सुख में कमी आयेगी और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हें. आज नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं और स्थान परिवर्तन सम्भव है.

कुंभ- आज आपके सन्तान सुख में वृद्धि होगी और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम खुलेंगे. आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मीन- आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे है. आज वाहन सुख में वृद्धि होगी और धन लाभ होगा.

इन राशिवालों के लिए है आज प्यार के लिए बहुत ख़ास दिन, इन्हे मिलेगी केवल नफरत

राशि के अनुसार इस समय करें वेलेंटाइन डे पर प्रपोज, जवाब होगा केवल हाँ

इन राशियों के लिए खतरें से खाली नहीं है आज का दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -