इन राशियों के लिए खतरें से खाली नहीं है आज का दिन
इन राशियों के लिए खतरें से खाली नहीं है आज का दिन
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 7 फरवरी का राशिफल.
 
मेष- आज आपके स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा और आपके परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आप रहन-सहन में असहज रहेंगे और धार्मिक कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं.

वृष- आज आपके कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्च भी अधिक रहेंगे.

मिथुन-  आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय रहेगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कर्क- आज आप आत्मसंयत रहें और आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज किसी अज्ञातभय से परेशान रहेंगे और मित्रों के साथ यात्रा देशाटन के लिए जा सकते हैं.

सिंह- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेंगे और कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है.

कन्या- आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

तुला- आज आपको मानसिक तनाव बढ़ेगा और परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक- आज आपकी अध्ययन में रूचि बढ़ेगी लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचें. आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा और भाइयों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी.

धनु- आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

मकर- आज आपकी पारिवारिक समस्याएं बढ़ेगी और मन अशान्त रहेगा. आज किसी सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं और अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं.

कुंभ- मानसिक शान्ति रहेगी. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.

मीन -धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

आज इस राशि के जीवन में आने वाली है बड़ी खुशियां

आज इन राशियों को भुगतनी पड़ सकती है परेशानियां

सालों बाद इस राशि के नसीब में आने वाली है खुशियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -