आज इस राशि के जीवन में आने वाली है बड़ी खुशियां

Feb 06 2019 10:00 AM
आज इस राशि के जीवन में आने वाली है बड़ी खुशियां

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो जरूर जानिए आज का यानि 6 फरवरी का राशिफल.

मेष: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन परिवार में तनाव हो सकता है. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और खर्चों की अधिकता रहेगी.

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और खर्चों में वृद्धि होगी. 

मिथुन: आज आपको मानसिक कठिनाइयां रहेंगी और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज किसी मित्र के सहयोग से किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं.

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. आज पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं और माता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे.

सिंह: आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

कन्या:  आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन वाणी में कठोरता का प्रभाव बढ़ सकता है. आज आप बातचीत में सन्तुलित रहें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

तुला: आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं.

वृश्चिक: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और परिवार में सुख शान्ति रहेगी. आज माता से धन प्राप्ति हो सकती है.

धनु: आज आपके सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं और किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मकर: आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी लेकिन अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

कुंभ:  आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रूचि बढ़ेगी. आज किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है.

मीन: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है और बातचीत में सन्तुलित रहें. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान रहेगा.

कर्क राशिवालों को मिलेगा आज नौकरी में नया अवसर, तुला राशिवालों के लिए है शुभ दिन

सालों बाद इस राशि के नसीब में आने वाली है खुशियां

आज इन राशियों को भुगतनी पड़ सकती है परेशानियां