बहुत बड़े संकट से घिरने वाले हैं आज इस राशि के लोग, रहे बचकर

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. आज आय में कुछ व्यवधान आ सकते हैं.

वृष: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, आज सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे.

मिथुन: आज आपके पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कर्क: आज मन अशान्त रहेगा और किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. आज आपके धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और मानसिक शान्ति रहेगी. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कन्या:  आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और किसी मित्र का आगमन हो सकता है और स्वादिष्ट खानपान में रूचि बढ़ेगी. खर्च अधिक रहेंगे.

तुला: आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं और मित्रों के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे.

वृश्चिक: आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें. आज सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहें है.

धनु: आज नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है और कार्यभार में वृद्धि भी होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर: आज कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं और माता-पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

मीन: आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. 

महाशिवरात्रि के दिन इन राशिवालों पर हो रही है भोले भंडारी की कृपा

भूलकर भी आज यात्रा न करें इस राशि के लोग हो जाएगा बड़ा नुकसान

इन राशिवालों के लिए गम का समंदर लेकर आया है आज का दिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -