बहुत बड़े संकट से घिरने वाले हैं आज इस राशि के लोग, रहे बचकर
बहुत बड़े संकट से घिरने वाले हैं आज इस राशि के लोग, रहे बचकर
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. आज आय में कुछ व्यवधान आ सकते हैं.

वृष: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, आज सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. आज शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे.

मिथुन: आज आपके पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कर्क: आज मन अशान्त रहेगा और किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. आज आपके धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

सिंह: आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और मानसिक शान्ति रहेगी. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कन्या:  आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और किसी मित्र का आगमन हो सकता है और स्वादिष्ट खानपान में रूचि बढ़ेगी. खर्च अधिक रहेंगे.

तुला: आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं और मित्रों के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित होंगे.

वृश्चिक: आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें. आज सम्पत्ति में निवेश के योग बन रहें है.

धनु: आज नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है और कार्यभार में वृद्धि भी होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर: आज कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. आज सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं और माता-पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

मीन: आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. 

महाशिवरात्रि के दिन इन राशिवालों पर हो रही है भोले भंडारी की कृपा

भूलकर भी आज यात्रा न करें इस राशि के लोग हो जाएगा बड़ा नुकसान

इन राशिवालों के लिए गम का समंदर लेकर आया है आज का दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -