आज अपने गुस्से पर इन राशिवालों को रखना होगा काबू, इन्हे मिलेगी नई नौकरी

Feb 27 2019 08:20 AM
आज अपने गुस्से पर इन राशिवालों को रखना होगा काबू, इन्हे मिलेगी नई नौकरी

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 27 फरवरी का राशिफल.

मेष- आज आपकी आय में व्यवधान आएंगे और खर्च अधिक रहेंगे और माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं.

वृष- आज आपका मन अशान्त रहेगा. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. गुस्से पर काबू रखे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा लेकिन संसाधनों में कमी आ सकती है.

मिथुन- आज आप आत्मविश्वास भरपूर रहेगा और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है आज शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं.

कर्क- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आएगी और आत्मसंयत रहें. परिवार की समस्याओं के समाधान होगें. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी.

सिंह- आज आपको मानसिक असन्तोष रहेगी और माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी.

कन्या- आज आपकी माता के स्वास्थ्‍य में सुधार आयेगा और मानसिक शान्ति रहेगी. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा.

तुला- आज शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सुधार आएगा, और परिवार का सहयोग रहेगा. गुस्से पर काबू रखे. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. 

वृश्चिक- आज धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा और परिश्रम की अधिकता रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

धनु- आज आपकी माता-पिता के सुख में कमी रहेगी और आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

मकर- आज आत्मविश्वास रहेगा और धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा परन्तु संचित धन में कमी आ सकती है.

कुंभ- आज आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. गुस्से पर काबू रखे.

मीन- आज आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और शैक्षिक कार्यों के सार्थक परिणाम मिलेंगे.

आज इन राशिवालों को छोड़नी पड़ सकती है अपनी नौकरी, इनका होगा उद्धार

राहुकाल से शुभ मुहूर्त तक यहाँ जानिए आज का पंचांग

आज इन राशिवालों को मिलेगा सुख ही सुख, इनके नसीब में लिखे है दुःख