आज इस एक राशि का भाग्य देगा साथ, बिगड़ते-बिगड़ते बन जाएगा काम
आज इस एक राशि का भाग्य देगा साथ, बिगड़ते-बिगड़ते बन जाएगा काम
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 22 सितंबर का राशिफल.

आज का राशिफल- 

मेष- आज आपके लिए हर तरह का सुख बना हुआ है और चाहे वह जीवनसाथी का सुख हो या व्यवसायिक. आज आपका दिन शुभ है और आपके साथ सब शुभ होने वाला है.

वृषभ- आज आपका शत्रु पराजित होगा और आपको आपके बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. आज आपके घर में थोड़ी नकारात्मक उर्जा आ सकती है लेकिन कुल मिलाकर समय ठीक है.

मिथुन- आज आपका अच्छा समय है और तीसरे घर में ताकतवर ग्रहों का वास है. आज आप पराक्रमी बने रहेंगे, लेकिन आज समय आपको थोड़ा भावुक बनाएगा. 

कर्क- आज आपकी जुबान थोड़ी सूखी बनी हुई है और कठोर शब्दों के इस्तेमाल से बचें. आज भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है और घर में कोई छोटा-मोटा समारोह भी हो सकता है.

सिंह- आज आपके लिए समय अनुकूल है और अच्छी स्थिति बनी हुई है. आज आपके लिए समय थोड़ा नरम गरम हो सकता है और आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे.

कन्या- आज आप वाणी पर नियंत्रण रखे और आज के दिन आप कोई गलत बात नहीं कहेंगे लेकिन कुटुम्बीजनों के सामने कोई राज उगल सकते हैं. आज अपनी नरम भाषा का इस्तेमाल करें और आज के दिन पूंजी निवेश या लेन-देन न करें.

तुला- आज आपके जीवन में अच्छी स्थिति है और कुछ बड़ा या अद्भुत होने वाला है. आज आप आगे बढ़ते रहें और अवसरों का सदुपयोग करें.

वृश्चिक- आज के दिन अकारण चिंतत हो सकते हैं लेकिन शुभता चल रही है. आज किसी कारण के बिना चिंता के अलावा नेत्र विकार की स्थिति भी आ सकती है और खर्च की अधिकता हो सकती है.

धनु- आज आपकी अच्छी स्थिति है लेकिन लग्न का शनि वक्री होने के कारण तरह-तरह के पर्दाफाश कर रहा है. आज इस राशि के जातकों की स्थिति शुभ कम है.

मकर- आज आपकी स्थिति सही है और कर्म भाव में चन्द्रमा गोचर हो रहे हैं. आज आपको राजसत्ता का साथ मिलेगा, लेकिन उर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं.

कुंभ- आज भाग्यवश कुछ अच्छा होने वाला है लेकिन अधिकतर ग्रह विपरीत हैं. आज चन्द्रमा के साथ से जीवन में राहत आएगी.

मीन- आज अकारण कोई प्रतिकूल स्थिति आ सकती है और थोड़ा बचकर चलें. आज परेशानी उठा लीजिए क्योंकि उसके बाद किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है.

आज भूलकर भी इस राशि के लोग ना करें पूंजी निवेश वरना होगा बड़ा घाटा

आज दोपहर बाद इन राशियों के बिगड़ जाएंगे सारे काम

आज होने वाला है इस एक राशि के लोगों का विवाह तय, इस राशि के लोगों को लगेगी चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -