आज जा सकती है इन राशिवालों की नौकरी, इन्हे हो सकता है बड़ा लाभ
आज जा सकती है इन राशिवालों की नौकरी, इन्हे हो सकता है बड़ा लाभ
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, लेकिन धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेना और आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है माता का सानिध्य प्राप्त हो सकता है, और नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुन: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और बातचीत में संयम रखें. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है आय में वृद्धि होगी.

कर्क: आज आपको मानसिक असन्तोष रहेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी मित्रों के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

सिंह: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. भवन सुख में विस्तार हो सकता है और माता-पिता का सहयोग मिलेगा परिवार में सुख शान्ति रहेगी.

कन्या: आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं, इसी के साथ इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

तुला: क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक: नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. इसी के साथ किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

धनु: कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा और आज कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

मकर: मन-अशान्त रहेगा स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं, इसी के साथ आज आपके जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं. 

कुंभ: धैर्यशीलता में कमी आयेगी जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है और आपके आय में वृद्धि भी होगी.

मीन: सन्तान को अभी स्वास्थ्य विकार रहेंगे और खर्चों की अधिकता रहेगी. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती है इसी के साथ रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

धार्मिक कार्य में डूबे रहेंगे आज इस राशि के लोग, इन्हे मिलेगा सब सुख

पाक रेल मंत्री की गीदड़भभकी - अगर हमला हुआ तो भारत में कोई घंटी बजाने वाला नहीं बचेगाआज बहुत बड़े खतरें में पड़ने वाले है इस राशि के लोग, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -