धार्मिक कार्य में डूबे रहेंगे आज इस राशि के लोग, इन्हे मिलेगा सब सुख

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल यानी 20 frvri का राशिफल.

मेष: आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं और जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है.

वृष: आज आपके अध्ययन में रूचि बढ़ेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं और जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

मिथुन: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा,परन्तु कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिलने की संभावना है.

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा इसी के साथ तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं. 

सिंह: आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. मीठे खानपान में रूचि बढ़ेगी और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. 

कन्या: आज आपका मन अशान्त रहेगा. धर्म-कर्म में श्रद्धाभाव बढ़ेगा और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. 

तुला: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं और कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. लाभ के अवसर बढ़ेंगे.

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. कुटम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्त के योग बन रहें हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

धनु: आज आपकी क्रोध की अधिकता रहेगी. सन्तान सुख में वृद्धि होगी. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वाहन सुख में वृद्धि भी हो सकती है. 

मकर: आज आपको भवन सुख में वृद्धि होगी. भौतिक सुखों का विस्तार होगा. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

कुंभ: क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. किसी मित्र के आगमन हो सकता है और आज मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

मीन: पिता के सहयोग से किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ मिल सकता है. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. सन्तान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं.

आज बहुत बड़े खतरें में पड़ने वाले है इस राशि के लोग, रहे बचकर

जानिए राशिनुसार पुष्य नक्षत्र में करने वाले उपाय जो बना सकते हैं आपको अमीर

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -