कुंभ राशिवाले आज बदल लें अपना व्यवहार, तुला राशिवाले रहे विवादों में मौन
कुंभ राशिवाले आज बदल लें अपना व्यवहार, तुला राशिवाले रहे विवादों में मौन
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 2 फरवरी का राशिफल.

मेष राशि:  आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव लायें और आपके यश कीर्ति में वृद्धि होगी. आज आपको कारोबार में लाभ बढ़ेगा और संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है. आज आप अपने व्यवहार में नम्रता लाने की आवश्यक है. वाहन सुख मिलेगा.

वृषभ राशि: आज आपके दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी और नए कारोबार में लाभ की आशंका कम है. आज आपके माता-पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा और करियर में निराश न हों, समय बदलेगा.

मिथुन राशि: आज आपके काम करने के तरीको में सुधार की जरूरत है और आज धनागमन सहज होगा. आज आपको लाभ होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आज कारोबार में विवाद शांत होंगे और आपका समय बदलेगा. आज आपके वाहन खरीदने के योग बन रहे है.

कर्क राशि: आज आपके कार्यस्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी और परिवार में बुजुर्गों को स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी. आज नौकरी में विवाद शांत होंगे और लाभ के अवसर मिलेंगे. आज घर पर शांति बनाए रखें.

सिंह राशि: आज आपको अपने पराये में फर्क समझ आएगा और अपनी दिनचर्या नियंत्रित रखें. आज बोलने से पहले विचार करें. आज किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी और दुसरों के निजी मामलों में बोलना बंद करें.

कन्या राशि: आज कम बोलें अच्छा बोलें. आज शत्रु भी प्रशंसा करेंगे और बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दें. आज वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी और आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आज आपका न्याय पक्ष उत्तम रहेगा.

तुला राशि: आज आपकी सोच के परे कार्य होने से परेशानी बढ़ सकती है और लाभ के अवसर मिलेंगे. आज कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा और विवादों में मौन ही लाभदायक होगा. आज अपने से बड़ों का आदर करें.

वृश्चिक राशि: आज आपकी नौकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग हैं और स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आज आपके फिजूल खर्च बढ़ेंगे और धोखा होने की आशंका है. आज पुराने रोग उभरने की संभावना है और संभल कर रहे.

धनु राशि: आज का दिन चिंताजनक व्यतीत करने वाले हैं और मानसिक पीड़ा हावी रहेगी पर इष्टबल पर मजबूत रखें. आज आर्थिक निवेश से लाभ के आसार हैं और संतान के स्वास्थ में सुधार होगा.

मकर राशि: आज आपके दिन की शुरुआत आनंददायक रहेगी और किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. आज आपके शत्रु परास्त होंगे और यात्रा के योग है. आज स्वास से संबंधित रोग से ग्रसित रह सकते है.

कुंभ राशि: आज आपके समय के साथ अपने आचार-विचार में बदलाव करना पड़ेगा और सुख शांती चाहते हो तो स्वयं के व्यवहार को बदलना पड़ेगा, मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं है. आज लाभ के अवसर बढ़ेंगे.

मीन राशि: आज आप अपने आप पर विश्वास रखें, दुसरों के भरोसे न रहें. आज आलस्य से बड़ा कोई शत्रु नहीं है लेकिन सजग रहें और सतर्क रहें. आज स्वास्थ्य ठीक होगा और आपके व्यय बढ़ेंगे.

आज खर्चों से परेशान रहेंगे कुम्भ राशि के लोग, इन्हे होगा लाभ

बहुत ही अशांत गुजरेगा मिथुन राशिवालों का आज का दिन, मेष को होगी परेशानी

P नाम वाले लोगों के लिए बहुत ख़ास होने वाले हैं साल 2019 के यह महीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -